Friday, March 14, 2014

shiv shakti sadhana part1

साधना मंत्र और सफलता भाग ४

हमारे जीवन मैं बहुत से साधना का ज्ञान मिला पर फिर भी असफलता मिली तो हम निराश हो जाते और पर आपने कमी को हम पहचान नहीं सके कमी बस प्रयास मैं थी मंत्र और साधना मैं कमी नहीं थी , आप के पूर्व जन्म के पाप दोस इतने जादा हो सकते है की आप को सफलता तो मिला पर वो सफलता आप के क़र्ज़ रूपी पाप दोस मैं ख़तम करने मैं चला जाता है। जिस से आप को लगता है कुच्छ मिला नहीं एस साधना से ..

जीवन मैं सफल वही हो सका है जिस ने प्रयास किया है। .
गुरु पूजन कर आप गुरु मंत्र जाप करे गायत्री मंत्र चेतना मंत्र जाप के बाद

१/२ घंटे जाप करे रुदाक्ष की माला से kare। . ये साधना आप पारद शिव लिंग पर पूजा कर
जाप करे तो आप की हर मनोकामना सहित अजर अमर भी बन सकते है। .
ये शिव शक्ति का गोपनीय मंत्र जिस के जाप से पाप समाप्त होता ही है साथ मैं मनोकामना भी पुण्य होता है.

दिशा उतर १/२ घंटे जाप करे रुदाक्ष की माला ,आज्ञा चक्र ध्यान कर जाप करे २१ दिन या ४० दिन तक उस के बाद इसी मंत्र से १/२ घंटे तक इसी मंत्र हवन कर लिया जाये तो १००% उस के भाग्य खुल जाते है। .

ह्रीं ॐ नमः शिवाय ह्रीं !

ये साधना गुरु के आज्ञा के अनुसार करना चहिये। . नहीं तो  शक्ति के आ जाने आप आपना ही अहित कर लेगे। 

No comments: