Sunday, June 30, 2019

vichitr hanumaan veer mantr tatkaal anishth door kare.


विचित्र हनुमान वीर मंत्र तत्काल अनिष्ठ दूर करे।
Bizarre Hanuman Veer Mantra Immediately remove the spell.
आ वीर पिला नीर
तू हे बलवीर अब करा धीर
चोसैठ जोगंडी बावन वीर
बावन भैरव बावन पीर
ले के चले तू रणवीर
उलट कर पलट कर
कर हर अनिष्ठ दूर कर
मेरा दुख दर्द सब कर दूर
विचित्र वीर रख राम नाम संग
में हु अज्ञान अनभंग तू हे बजरंग
रहे मेरे संग कर मुझे अतरंग
दूर कर हर भरम विचित्र वीर हनुमंत
न दुहाई न आंन बस एक तू हनुमान

ये मंत्र स्वम मैं सिद्ध है केवल 21 बार पड़ना है रोज
हर प्रकार से हनुमान रक्षा प्रदान होती है।
स्वम हनुमान सहायता प्रदान करते है।
आधी व्याधि से मुक्ति प्राप्त होती है।।।
मंत्र के आरंभ में राम जी एक माला और मंत्र के
अंतिम मैं राम जी एक माला अवशय कीजिये और
समर्पित कीजिये और चमत्कार स्वम अनुभव कीजिये
जय श्री राम जय हनुमान
सीताराम
अलख आदेश।
गुरुदेव को प्रणाम

No comments: